Abki Baar, BJP Sarkaar
You are here: Home | Media | Press Release
Media
Press Releases
पुलिस के खिलाफ घरना दिया नेपियन सी रोड़ के लोगों ने

मुंबई। दक्षिण मुंबई के हाई प्रोफाइल इलाके नेपियन सी रोड़ स्थित ‘प्रेम मिलन’ बिल्डिंग और आसपास रहनेवाले लोग एक पूर्व मुख्यमंत्री के नाम पर की जा रही गुंडागर्दी से डरे हुए हैं। मंगलवार को मलबार हिल के विधायक मंगल प्रभात लोढ़ा के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने इसके खिलाफ मोर्चा निकाला, धरना दिया और पुलिस से सख्त कारवाई की मांग की। ‘प्रेम मिलन’ बिल्डिंग के एक गैराज में ये ‘गुंडे’ अवैध तरीके से रह रहे हैं। इन पर पहले से चार केस चल रहे हैं। लेकिन सत्ताधारी दल के एक पूर्व मुख्यमंत्री के घर ड्राइवरी की नौकरी के रसूख के कारण पुलिस भी इनका कुछ नहीं करती। वे अपने इसी दम पर अकसर लोगों को परेशान करते रहते हैं।

‘प्रेम मिलन’ बिल्डिंग के लोगों ने 26 जुलाई की देर रात एक बजे इन गुंडों द्वारा एक बच्चे को बेरहमी से पीटा, फिर एक व्यक्ति पर हमला किया एवं उसके बाद एक महिला को पीट पीट कर अधमरा कर दिया। इसके सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सोंपे थे। फिर भी पुलिस ने कोई सख्त कारवाई नहीं की। जिसके विरोध में विधायक लोढ़ा के नेतृत्व में करीब 50 से भी ज्यादालोगों ने धरना दिया और सख्त कारवाई की मांग की। स्थानीय नगरसेविका ज्योत्सनाबेन मेहता भी इस दौरान विधायक लोढ़ा के साथ थीं। हमले की इस घटना से स्थानीय लोग काफी डरे हुए हैं।

घटनानुसार 26 जुलाई की रात एक बजे जब ये गुंडे एक स्कूली छात्र अभिषेक को बुरी तरह पीट रहे थे, तो निखिल भाई शाह ने बीच-बचाव किया तो गुंडों ने उन्हें इतना पीटा कि उसके कान का परदा भी फट गया और गंभीर चोटें आई हैं। अपने पति को पिटता देख निखिल भाई की पत्नी मीनल शाह बचाव में आई तो गुंडों ने उन पर भी हमला किया। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि गुंडों ने महिला को गिरा गिरा कर इतनी बेरहमी से मारा कि वह बेहाश हो गई। विधायक लोढ़ा ने कहा है कि पुलिस ने इतने गंभीर मामले को भी बहुत हल्के से लिए, इसी कारण तीनों आरोपी लव, कुश और नीलेश 26 जुलाई की रात के बाद 27 जुलाई की सुबह छूट भी गए और अब फिर लोगों को धमका रहे हैं। तो परेशान होकर 4 अगस्त की रात सोसायटी ने मीटिंग करके मोर्चा निकालने, धरना देने और पुलिस से सख्त कारवाई की मांग का फैसला किया।

© Copyrights 2013 Mangal Prabhat Lodha. All rights reserved.