Abki Baar, BJP Sarkaar
You are here: Home | Media | Press Release
Media
Press Releases
मुंबई गणेश महोत्सव में अमित शाह ने कहा
गणेश विसर्जन में महाराष्ट्र की भ्रष्ट सरकार को भी विसर्जित करें
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने महाआरती की, मोदी की जीवनी की प्रदर्शनी भी देखी

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्ट्र की जनता का आव्हान किया है कि वह इस बार के गणपति विसर्जन के साथ महाराष्ट्र की कांग्रेसनीत सरकार का भी विसर्जन कर दें। वे लोढ़ा फाउंडेशन द्वारा आयोजित ‘मुंबई गणेश महोत्सव’ में सिद्धटेक अष्टविनायक की महाआरती करने के बाद आए गणेश भक्तों को संबोधित कर रहे थे। मलबार हिल के विधायक मंगल प्रभात लोढ़ा ने भाजपा अध्यक्ष की अगवानी की। इस अवसर पर शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर लगी प्रदर्शनी का अवलोकन किया एवं चारधाम की प्रतिकृतियों के दर्शन भी किए।

मुंबई के ग्रांट रोड़ पूर्व स्थित गिल्डर टैंक मैदान पर चल रहे महाराष्ट्र के सबसे विशाल गणेश महोत्सव पंडाल में बुधवार की रात अमित शाह जब पहुंचे, तो दर्शन के बाद बाबुलनाथ, महालक्ष्मी एवं फड़के गणपति मंदिर के पुजारियों ने स्वामी नारायण संप्रदाय के अभय स्वरूप स्वामी व इस्कॉन के स्वामी केशवचंद्र की उपस्थिति में सिद्धटेक अष्टविनायक की महाआरती की आरती करवाई। भाजपा के महाराष्ट्र प्रभारी ओमप्रकाश माथुर, राष्ट्रीय महासचिव राजीव प्रताप रूड़ी, प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र फड़नवीस, पूर्व अध्यक्ष सुधीर मुनगंटीवार एवं अन्य कई बड़े नेता भी उनके साथ थे। विधायक लोढ़ा ने सभी आगंतुकों को पुष्पगुच्छ एवं शॉल प्रदानकर अभिनंदन किया। इस मौके पर ‘मुंबईगणेश महोत्सव’ पंडाल में करीब 10 हजार से भी ज्यादा गणेश भक्त उपस्थित थे। महाआरती के बाद भाजपा अध्यक्ष शाह ने वहां उपस्थित विशाल जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि महाराट्र की वर्तमान सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट एवं निकम्मी सरकार है। इसलिए कांग्रेस के नेतृत्व वाली इस सरकार का भी इस बार गणपति विसर्जन के साथ विसर्जन कर दिया जाए। उन्होंने इस मौके पर लोकमान्य तिलक को याद करते हुए कहा की जनजागृति की यह महान बदलाव की अलख में परिवर्तित होती रही है और इस बार का गणेशोत्सव भी नए बदलाव लेकर आया है। शाह ने ‘मुंबईगणेश महोत्सव’ के भव्य और शानदार आयोजन को मुंबई के लाखों लोगों को जोड़ने का माध्यम बताया।

‘मुंबईगणेश महोत्सव’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन करने का बाद विशाल जन समुदाय के समक्ष विधायक लोढ़ा को धन्यवाद देते हुए अमित शाह ने कहा कि इस प्रदर्शनी में कई दुर्लभ चित्र ऐसे हैं, जो उन्होंने भी पहली बार देखे हैं। उन्होंने कहा कि देश के प्रखर नेता मोदीजी के अनुकरणीय जीवन पर इस तरह का आयोजन अपने आप में अदभुत है। भाजपा अध्यक्ष ने महाराष्ट्र की जनता को गणेशोत्सव के पवित्र अवसर की बधाई दी एवं जिस सरह से देश भर से कांग्रेस का सफाया किया, उसी तरह से महाराष्ट्र की सरकार को भी उखाड़कर फेंक देने का संकल्प करने की अपील की।

© Copyrights 2013 Mangal Prabhat Lodha. All rights reserved.